बेगूसराय में पिस्तौल का भय दिखाकर अपराधियों ने कोल्ड स्टोरेज के मुंशी से मोबाइल समेत पच्चास हजार नगद लुटा,पुलिस मामले की जांच में जुटी

 

रमजानपुर स्थित कोल्ड स्टोर के कार्यालय जा रहा था उसी क्रम में रेलवे गुमती के समीप तीन की संख्या में अपराधी पहुंचे और पिस्तौल का भय दिखाकर पहले उसे लूट करने लगे।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले में अब अपराधी बिल्कुल ही बेख़ौफ़ हो चुके हैं और लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी करी में बीती रात अपराधियों ने एक शीतगृह के मुंशी से पचास हजार नगद एवं एक मोबाइल की लूट की घटना को अंजाम दिया है। पूरा मामला लाखो थाना क्षेत्र के रमजानपुर रेलवे गुमती के नजदीक की है ।

पीड़ित की पहचान रमजानपुर निवासी रामचंद्र पासवान के रूप में की गई है । पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीती रात वह अपने घर से रमजानपुर स्थित कोल्ड स्टोर के कार्यालय जा रहा था उसी क्रम में रेलवे गुमती के समीप तीन की संख्या में अपराधी पहुंचे और पिस्तौल का भय दिखाकर पहले उसे लूट करने लगे। लेकिन जब पीड़ित के द्वारा विरोध किया गया तो पिस्टल के बट से मारकर अपराधियों ने रामचंद्र पासवान को घायल कर दिया ।

वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने भी बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक एक अन्य बाइक से और अपराधी पहुंच गए और स्थानीय लोगों के साथ भी मारपीट की । बाद में स्थानीय लोगों ने रामचंद्र पासवान को किसी तरह सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है । पीड़ित ने लाखो थाने में लिखित आवेदन देकर अज्ञात अपराधों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

बेगूंसराय संवादाता सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट