नालंदा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रस्तावित जन सभा और रोड शो को लेकर जेडीयू विधायक डॉ जितेंद्र कुमार ने किया सभा स्थल और हेलीपैड का निरीक्षण

 

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा लोकसभा सीट से जदयू के प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के समर्थन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही विभिन्न इलाकों से होते हुए रोड शो भी करेंगे।इसी कड़ी में अस्थावां विधायक डॉ. जितेंद्र कुमार ने सोमवार को ही नसभा स्थल और हेलीपैड का निरीक्षण किया, ताकि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान किसी तरह की परेशानी न हो।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दो दिवसीय नालंदा दौरे पर हैं। मंगलवार को नीतीश कुमार अस्थावां विधानसभा क्षेत्र में होने वाली जनसभा में शामिल होंगे। इसके बाद वे अन्य इलाकों में भी रोड शो करेंगे। अस्थावां विधायक डॉ. जितेंद्र कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दौरे की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

अस्थावां प्रखंड के ग्राम बेनार के निकट मुख्यमंत्री जी की जनसभा होने जा रही है। वे सबसे पहले हेलीकॉप्टर से बेनार आएंगे, फिर वहां चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद हेलीकॉप्टर से सरमेरा जाएंगे।

सरमेरा से उनका रोड शो शुरू होगा। उनके आगमन को लेकर लोगों में उत्साह है। कल इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोग शामिल होंगे और इसे सफल बनाएंगे। उन्होंने कहा कि पूरे इलाके में माहौल नीतीशमय हो चुका है।

डीएनबी भारत डेस्क