मुख्यमंत्री तक पहुँचाया गया है मुखिया हत्याकांड में पीड़ित परिवार की दर्द – मुकेश सहनी

दोषियों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर अधिक से अधिक और कठोर से कठोर सज़ा दिलाने की मांग को लेकर दूरभाष पर मुख्यमंत्री से की बात...

मुख्यमंत्री तक पहुँचाया गया है मुखिया हत्याकांड में पीड़ित परिवार की दर्द – मुकेश सहनी

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय, बीहट: पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने बेगूसराय में अपने एक दिवसीय दौरे के दरम्यान शुक्रवार को बेगूसराय प्रखण्ड क्षेत्र अन्तर्गत परना पंचायत के गोलीकांड में मृतक मुखिया वीरेंद्र शर्मा के परिजनों से मिल उनकी छलकती दर्द तथा समाज के बुद्धिजीवियों की राय को जाना। उन्होंने समाज के कई हिस्सों तथा संघ संगठनों के द्वारा मामले को गम्भीरता से लेते हुए हो रहे प्रयासों को भी जाना। वहीं उन्होंने जिला प्रशासन द्वारा उठाए गए कदमों, पुलिस प्रशासन द्वारा किए गए कारवाई, कारवाई की प्रगति आदि संबंधों में खासे जानकारी प्राप्त किया।

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने पीड़ित परिवार एवं स्थानीय लोगों को बताया कि हम हर परिस्थिति में आपके साथ हैं। हर संभव मदद सरकार द्वारा मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने दोषियों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर अधिक से अधिक और कठोर से कठोर सज़ा दिलाने की मांग को लेकर दूरभाष पर मुख्यमंत्री से बातचीत करते हुए पीड़ित परिवार की छलकती दर्द, समाज में क़ायम सौहार्दपूर्ण वातावरण को स्थापित करने, जनप्रतिनिधियों को सुरक्षा प्रदान करने की बात को रखा। जिसपर मुख्यमंत्री ने कहा कि मामले को गम्भीरता से लेते हुए स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को सज़ा दिलाने के लिए जिला प्रशासन को निर्देशित किया गया है। पीड़ित परिवार को विधिसम्मत आर्थिक मदद सरकार द्वारा मुहैया कराई जाएगी।

  

मौके पर वीआईपी पार्टी के जिलाध्यक्ष जयजयराम सहनी, प्रदीप कुमार, मो बाबू खां सहित अन्य उपस्थित थे। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष जयजयराम सहनी ने कहा कि वह जनप्रतिनिधियों को सुरक्षा मुहैया हो पीड़ित परिवार को अधिक से अधिक आर्थिक मदद मिले इसके लिए हम सतत प्रयास कर रहे हैं। कहा हम स्वयं भी एक जनप्रतिनिधि हैं और हाल में ही विधानपार्षद के चुनाव में भाग लेकर त्रिस्तरीय पंचायत के जनप्रतिनिधियों की व्यथा को बखूबी जाना हूं। इसलिए मैं बतौर जिला अध्यक्ष वीआईपी पार्टी हमने अपने नेता पूर्व मंत्री मुकेश सहनी से अपनी मांगों को रखा है। हमें उम्मीद है कि वह जनप्रतिनिधियों की समस्याओं को मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाएंगे।

बेगूसराय,बीहट संवाददाता धर्मवीर कुमार 

Comments (0)
Add Comment