बछवाड़ा प्रखंड के रसीदपुर पंचायत के मुखिया पति पर केस दर्ज,मारपीट व जमीन पर जबरन कब्ज़ा का आरोप

रसीदपुर पंचायत के वार्ड संख्या नौ निवासी स्व नोखे चौधरी का पुत्र राम विनोद चौधरी ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर शिकायत किया है 

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर पंचायत में जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने को लेकर मारपीट मामले में मुखिया पति समेत ग्यारह नामजद व दस अज्ञात के विरुद्ध बछ्वाड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया।

मामले को लेकर रसीदपुर पंचायत के वार्ड संख्या नौ निवासी स्व नोखे चौधरी का पुत्र राम विनोद चौधरी ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर शिकायत किया है कि रविवार को हम अपने गांव में ही खेत देखने के लिए गये थे। खेत पर पहुंचते ही देखा कि रसीदपुर पंचायत के जमुना टांड़ निवासी वर्तमान मुखिया उषा देवी का पति योगेन्द्र महतो उर्फ राज कुमार महतो, मुखिया का तीन पुत्र विकास महतो, प्रकाश महतो व रौशन महतो, नागों महतो का पुत्र अजय कुमार महतो व विजय कुमार महतो,स्व रामेश्वर महतो का पुत्र नागों महतो, भोला महतो का पुत्र फुच्चो महतो, केवल महतो का पुत्र संजय महतो, स्व रामेश्वर महतो का पुत्र केवल महतो अपने साथ आठ-दस अज्ञात लोगों के साथ मेरे जमीन पर जबरन कब्जा करने को लेकर पीलर गाड़कर झोपड़ी खड़ा कर रहा था।

मेरे द्वारा मना करने पर मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा।जिससे में गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया। मारपीट के दौरान जब मुझे बचाने मेरे ही गांव के लोग पहुंचे तो उक्त लोगों ने उनके साथ भी अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट शुरू कर दिया। जिसमें मेरे एक ग्रामीण भी घायल हो गये। जिसके बाद उक्त लोगों ने जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चला गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जनप्रतिनिधि को लोग समाज की भलाई व पंचायत के विकास के लिए वोट देता है। हम लोगों को क्या पता था कि जिस मुखिया को अपना कीमती वोट दे रहे हैं उस मुखिया के पति द्वारा पंचायत में अपने दबंग साथी के साथ जमीन पर अवैध रुप से कब्जा करने का काम करेगा, और विरोध करने पर जान से मारने की कोशिश करेगा। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि मारपीट व जमीन पर जबरन कब्जा करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। जल्द ही सभी आरोपी को गिरफ्तार किया जायगा।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट