बेगूसराय नगर थाना हाजत से मोबाइल लिफ्टर फरार, टाइगर मोबाइल पुलिस फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए कर रही है छापेमारी

मोबाइल लिफ्टर को पीड़ित व्यक्ति ने पकड़कर टाइगर मोबाइल पुलिस के किया था हवाले, शातिर मोबाइल लिफ्टर हाजत से हो गया फरार।

बेगूसराय पुलिस की घोर लापरवाही नगर थाना हाजत से शातिर मोबाइल लिफ्टर फरार, मोबाइल लिफ्टर को पीड़ित व्यक्ति ने पकड़कर टाइगर मोबाइल पुलिस के किया था हवाले।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय नगर थाना में उस वक्त अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया जब एक कैदी नगर थाना के हाजत से फरार हो गया। वहीं इस कैदी के फरार होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पुलिस लगातार उस कैदी को ढूंढने में लगी हुई है लेकिन सूचना प्रेषण तक पुलिस के पकड़ से बाहर है शातिर फरार मोबाइल लिफ्टर। बताते चलें कि बुधवार को नगर थाना के बस स्टैंड में शिवजी यादव से मोबाइल लिफ्टर ने मोबाइल छीन लिया। उन्होंने मोबाइल लिफ्टर को पकड़कर टाइगर मोबाइल पुलिस के हवाले कर थाना पहुंचा दिया।

मोबाइल लिफ्टर को टाइगर मोबाइल ने नगर थाना के हाजत में डाल दिया। लेकिन कुछ ही देर में नगर थाना की पुलिस पूरी हरकत में आ गई। पता चला कि मोबाइल लिफ्टर हाजत से फरार हो गया। अब इस घटना को बेगूसराय पुलिस की लापरवाही के सिवा और क्पुया कहा जा सकता है। हलांकि पुलिस फरार मोबाइल लिफ्टर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक मोबाइल लिफ्टर पुलिस पकड़ से बाहर है। वहीं जिला के गलियारों में नगर थाना पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़ा किया जा रहा है।

वहीं सहायक थाना लाखो शाहपुर गांव निवासी शिवजी यादव ने मीडिया को बताया कि वह हथिदह से बेगूसराय बस स्टैंड आया। उसके बाद मोबाइल लिफ्टर ने उसके जेब से मोबाइल खींच कर भागने लगा। जिसे पीड़ित व्यक्ति ने अन्य स्थानीय लोगों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया।और टाइगर मोबाइल पुलिस के हवाले कर दिया। उसके पीछे वह भी नगर थाना पहुंचा। उन्होंने बस स्टैंड में जेब से मोबाइल खींचने व चोर पकड़कर टाइगर मोबाइल के हवाले करने की प्राथमिकी के लिए नगर थाना में आवेदन भी दिया। पीड़ित शिवजी यादव ने बताया कि थाने की पुलिस ने मोबाइल छिनतई का आवेदन लेने से मना कर दिया।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)

 

Comments (0)
Add Comment