बेगूसराय में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को लोगो ने किया बेरहमी से पिटाई,

 

 

मामला नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर भीड़ का क्रूर चेहरा देखने मिला। जहां मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने एक युवक को पड़कर जमकर बेहरमी से पिटाई कर दी। युवक लगातार रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन लोगों ने एक नहीं सुनी और उसकी जमकर पिटाई करते रहे। यह मामला नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड की है।

बताया जा रहा है कि युवक मोबाइल चोरी कर भाग रहा था। तभी लोगों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से लोगों के द्वारा आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर रहे हैं। इसके बाद लोगों ने काफी दूर पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया। उसके बाद भीड़ ने उसे बेरहमी से उसकी पिटाई शुरू कर दी।

भीड़ में से ही किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ से बचाया। कहा जा रहा है कि अगर पुलिस थोड़ी देर और न आती तो भीड़ उसको पीट-पीट कर जान ले लेती। स्थानीय लोगों का कहना है कि लोगों में गुस्सा इस बात को लेकर था कि शहर में आए दिन चोरी की घटना हो रही थी और चोर पकड़ में नहीं आ रहा था।

फिलहाल आरोपी जिस व्यक्ति की मोबाइल चोरी करने का प्रयास कर रहा था, उस व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। लिखित आवेदन मिलने पर पुलिस ने भी आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।स्थानीय लोगों ने बताया कि इस युवक द्वारा मोबाइल चोरी की जा रही थी। जिसे रंग हाथ पकड़ा गया है और पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने बताया कि चोरी के आरोप में एक युवक के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क