बेगूसराय में गायब चौकीदार का खेतों में मिला कपड़ा, परिजन अनहोनी की चिंता में चिंतित

 

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिलांतर्गत मंसूरचक थाना क्षेत्र के सोहिलवाड़ा गांव निवासी घूरन महतो के लापता होने की सूचना से स्वजनों सहित पूरे गांव में हड़कंप सा मच गया है। स्वजनों ने बताया कि घूरन महतो मंसूरचक थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत थे और सिमरिया में उनकी ड्यूटी लगाई गई थी। वे ड्यूटी करने के बाद गांव आए थे और उसके बाद से उनका कोई था पता नहीं चल रहा है।

परिजनों ने गुरुवार की देर रात काफी खोजबीन की और फिर शुक्रवार को अहले सुबह से ही खोजबीन जारी कर रखा फिर सोहिलवाड़ा चौर में धान काट रहे किसानों ने बताया कि एक खेत में लूंगी और कोट रखा हुआ है जिसे देखकर ग्रामीणों ने घूरन महतो का कपड़ा होने की बात कही। वही कपड़ा मिलने की खबर से गांव में सनसनी फैल गई और सोहिलवाड़ा गांव के ग्रामीण चौर की तरफ दौड़ पड़े।

 

लोगों में आशंका है कि चौकीदार घूरन महतो की हत्या कर उसके कपड़े को खेत में फेंक दिया है वही ग्रामीणों के द्वारा बताए गए स्थल पर एसआई धनंजय पांडे दल बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। थानाध्यक्ष रंजन ठाकुर ने बताया कि खोजबीन की जा रही है और परिजनों को भी कहा गया है कि खोजबीन करें और जैसे ही कोई सूचना मिलती है तो पुलिस को तुरंत सूचित करें। उन्होंने कहा कि परिजनों के द्वारा सूचना दी गई और बताया गया कि घूरन चौकीदार घर वापस आए थे लेकिन फिर कहां गए हैं उनका कोई खोज पता नहीं चल रहा है और ग्रामीणों के द्वारा हत्या की आशंकाएं व्यक्त की जा रही है।

मंसूरचक, बेगूसराय से आशीष भूषण

BegusaraiBegusarai newsBegusarai policebiharDNBDNB Bharatmansurchak
Comments (0)
Add Comment