MI शाओमी स्टोर बरौनी में अज्ञात चोरों ने लाखों रूपया का मोबाइल, टीवी, एसेसरीज व अन्य सामान चोरी की घटना को दिया अंजाम, सीसी कैमरा में कैद हुआ चोरी की घटना

बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत कोल बोर्ड रोड बरौनी सोना टाॅकीज के पास (स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक दुकान) MI शाओमी स्टोर की घटना।

बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत कोल बोर्ड रोड बरौनी सोना टाॅकीज के पास (स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक दुकान) MI शाओमी स्टोर की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत कोल बोर्ड रोड बरौनी सोना टाॅकीज के पास MI शाओमी स्टोर (स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक दुकान) से अहले सुबह अज्ञात चोरों ने लाखों रूपया के कीमती सामान की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। उक्त चोरी की घटना से स्थानीय दुकानदारों में दहशत का माहौल है। पीड़ित दुकान संचालक नवीन चौधरी ने बताया सामान्य दिनों की तरह सुबह दुकान सफाई के लिए जब उनके पुत्र ने दुकान खोला तो देखा कि दुकान का सामान बिखरा परा था और दुकान की करकट वाली छत हटी हुई थी।

पुत्र ने घटना की सूचना अपने पिता की दी। जिसके बाद दुकान के मालिक नवीन चौधरी ने घटना की सूचना फुलवड़िया थाना पुलिस को दी। लेकिन फुलवड़िया थाना पुलिस से पीड़ित की बात नहीं हो सकी। जिसके बाद पीड़ित ने दुकान के बाहर लगे सीसी फुटैज की जांच शुरू की। जिसमें उन्होंने पाया कि अहले सुबह 3:52 मिनट पर नकाबपोस चोर दुकान के पास पहुंचते हैं एवं स्थिति भांप कर करकट हटाकर दुकान में करकट वाली छत के माध्यम से प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

वहीं पीड़ित दुकान मालिक ने बताया कि MI शाओमी स्टोर में स्मार्ट मोबाइल, एलसीडी टीवी, मोबाइल एसेसरीज सहित अन्य महंगे स्कूल बैग व सामनों की बिक्री होती है। उन्होंने लाखों रूपया के सामान की चोरी की बात बताई और कहा स्टाॅक देखने के बाद ही किन किन सामानों की चोरी हुई है के बारे में बताया जा सकता है। फिलहाल पीड़ित दुकान मालिक फुलवड़िया थाना पुलिस के आने का इंतजार कर रही है। वहीं घटनास्थल पर फुलवड़िया थाना की पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

Begusarai