बछवाड़ा के फीडर संख्या एक में मेंटेनेंस के कारण चार घंटे बिजली रहेगी बाधित

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा प्रखंड मुख्यालय स्थित विद्युत पावर सब स्टेशन के विभिन्न फील्डरों में पेड़ पौधा होने के कारण विद्युत बाधित रहने से विद्युत उपभोक्ताओं को काफी परेशानी होती है। विद्युत विभाग के निर्देश पर विद्युत सब स्टेशन बछवाड़ा के कनीय विद्युत अभियंता अजय कुमार ने बताया कि फीडर संख्या एक में पेड़ पौधों की टहनी को विद्युत तार से दुर करने के लिए लगातार चार घंटे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह 7 बजे से 11 बजे तक तीन चार दिनों तक एक नंबर फीडर के जर्जर पोल और तार से सटे पेड़ की टहनी को काटा जायगा ।उन्होंने बताया की जगह जगह तार और पेड़ की टहनी सटे रहने के कारण उपभोक्ताओ को बिजली सही रूप नहीं मिल पाता है। जिस कारण हमेशा विद्युत उपभोक्ताओं को शिकायत रहता है कि बिजली बार बार कट जाता है।

बिजली उपभोक्ताओं को बिजली से संबंधित कोई भी समस्या उत्पन्न न हो, इसके लिए सभी बिजली उपभोक्ताओं को पुर्व ही सूचना देकर अपील की गई है। बारिस के समय उपभोक्ताओं को होने वाले समस्याओं को देखते हुए सहायक अभियंता ने कहा की काम खत्म होने के साथ जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति बहाल करने की कोशिश की जाएगी।

उन्होंने बताया कि विद्युत सब स्टेशन से निकलकर फीडर संख्या एक के रानी दो पंचायत के बेगमसराय,डोभिया,रानी तीन पंचायत के रानी गांव,चमोवन,दरगहपुर गोधना,नवादा के आसपास के क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट