समाज के उत्थान के लिए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचार को आगे बढ़ाते हुए ही समाज को आगे बढ़ाया जा सकता है – सत्यनारायण महतो

समाज के उत्थान के लिए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचार को आगे बढ़ाते हुए ही समाज को आगे बढ़ाया जा सकता है - सत्यनारायण महतो

डीएनबी भारत डेस्क

भाकपा अंचल परिषद के द्वारा समसा 01 पंचायत के कस्टोली गांव में मोहम्मद खुर्शीद के घर के नजदीक प्रमोद कुमार महतो पुर्व मुखिया के अध्यक्षता में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का शहादत दिवस मनाया गया। जिसको संबोधित करते हुए राज्य परिषद के सदस्य सत्यनारायण महतो ने कहा कि आज के दौर में समाज के उत्थान के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचार को आगे बढ़ाते हुए ही समाज को आगे बढ़ाया जा सकता है। आज देश की गद्दी पर गांधी का हत्यारा बैठा हुआ है जो समाजवादी भारत को एकता के शुत्र के बदले टुकड़े टुकड़े करने पर तुला हुआ है जो देश के लिए ख़तरनाक बात है। समाजद्रोही भारत सरकार के खिलाफ आयोजित आन्दोलन में आप शामिल होकर समाज को आगे बढ़ाने के लिए आपलोगों को आगे आना होगा।

सभा को संबोधित करते हुए जिला नेता राम नरेश महतो ने कहा कि महात्मा गांधी के नेतृत्व में देश को आजादी मिली। उस आजादी, भीमराव अंबेडकर द्वारा निर्मित संविधान तथा अपने अधिकार को हिफाजत करने के लिए हम सब को राजनीतिक अभियान में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह करने के लिए कृतसंकल्पित होकर समाज को आगे बढ़ाने के लिए आगे आना चाहिए। अंचल मंत्री विन्देश्वरी महतो पार्टी कार्यकर्ताओं से अपनी सदस्यता नवीकरण सम्पन्न करने यथा कार्यक्रम को सफल करने में आगे आना का आह्वान किया।

सभा को संबोधित सेवानिवृत्त शिक्षक रामसेवक महतो, परवेज आलम, निरंजन कुमार ईश्वर ने किया। सभा में मोहम्मद शकील, मोहम्मद शोहराब, लालाबाबू महतो, रंजीत कुमार, नन्द किशोर, नरेश ठाकुर, नेपल पासवान मोहम्मद आजाद रविन्द्र कुमार, जगनारायण महतो, सहित सैकड़ों लोगों ने भाग लिया।

मंसूरचक बेगूसराय से आशीष भूषण 

BegusaraibiharBihar newscpi-mDNBDNB BharatMahatma Gandhi
Comments (0)
Add Comment