भाजपा हटाओ- देश बचाओ, भाजपा हटाओ -लोकतंत्र बचाओ रैली को लेकर लखीसराय में बैठक

डीएनबी भारत डेस्क 

लखीसराय जिला के रामगढ प्रखंड के तेतरहाट पंचायत के ग्राम नवाडीह में भाकपा माले की 15 फरवरी को गांधी मैैदान पटना में भाजपा हटाओ- देश बचाओ, भाजपा हटाओ -लोकतंत्र बचाओ रैली को लेकर एक सभा की गई। सभा की अध्यक्षता वार्ड सदस्य रौशन रविदास ने किया मंच का संचालन वयोवृद्ध भाकपा माले नेता कॉमरेड रामेश्वर मॉझी ने किया।

बैठक में जया रविदास विनोद रविदास रामदास, हरखित रविदास, हजारी रविदास, सिया शर्मा, शालीग्राम यादव, घुटु मांझी, श्यामसुन्दर मॉझी, केदार रविदास सहित सैकडों लोग उपस्थित थे। सभी ने रैली में जाने के लिए संकल्प लिया। सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले नेता कॉमरेड संजय कुमार अनुरागी ने कहा है कि मोदी सरकार देश में दलित गरीबों किसान मजदूरों के खिलाफ कार्पोरेट पूंजीपति के हित में कानून बनाकर देश में जनता की हकमारी कर रही है। मोदी सरकार विदेश दौरा कर पूंजीपति के हित में कानून बनाकर देश की सार्वजनिक संपति को गिरवी रखकर देश को लूट का अड्डा बना दिया है।

मोदी सरकार देश में कंपनी राज लाकर कंपनी को रोजगार दे रही है। परंतु देश में रोजगार के लिए कोई कानून नहीं बन रही है। मोदी सरकार के राज में रोजगार के लिए न ही कोई कानून बनी है न ही बेरोजगार को कोई रोजगार मिला है। मंदिर मस्जिद हिन्दु मुस्लिम के नाम पर देश की जनता को गुमराह कर लोकतंत्र पर हमला कर रही है। अनुरागी ने कहा कि भाजपा के मोदी राज सिर्फ दंगाई राज साबित हुई है।

लखीसराय से सरफराज आलम

biharBihar newsDNBDNB BharatLakhisarai
Comments (0)
Add Comment