मंसूरचक में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक वृद्ध व्यक्ति की मौत, पुत्र ने लगाया हत्या का आरोप

बेगूसराय जिला के मंसूरचक प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत समसा 01पंचायत के वार्ड नंबर 9 की घटना, प्राथमिकी दर्ज।

बेगूसराय जिला के मंसूरचक प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत समसा 01पंचायत के वार्ड नंबर 9 की घटना, प्राथमिकी दर्ज।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिला के मंसूरचक प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत समसा 01 पंचायत के वार्ड नंबर 9 में भूमि विवाद को लेकर हुई दो पक्षों के बीच मारपीट में ब्रजकिशोर रावत को पीट कर घायल कर दिया। जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मंसूरचक ले जाया गया। जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की खबर मिलते ही मंसूरचक थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। इधर मृतक के पुत्र राकेश कुमार ने मंसूरचक थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाते हुये बालेश्वर द्विवेदी सहित अन्य आठ लोगों को आरोपित किया है।

राजेश कुमार ने थाना में दिये गये आवेदन में कहा है कि मेरे खरीदगी जमीन पर बालेश्वर द्विवेदी सहित अन्य आठ लोगों ने कब्जा कर लिया है जिसका विरोध हमलोग करते रहें हैं। इसी रंजीश को लेकर बिती रात करीब 10 बजे बालेश्वर द्विवेदी सहित अन्य आठ लोगों ने घर पर आकर गाली ग्लौज करने लगे। जिसका विरोध करने पर उक्त लोगों ने मेरे पिता के साथ बेरहमी से पीटाई की।

घायल वृद्ध को बेहोशी की हालत में पीएचसी अस्पताल मंसूरचक ले जाया गया। जहां डाॅ ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। वहीं ग्रामीणो में चर्चा है कि ब्रजकिशोर रावत का हर्ट का आपरेशन एक वर्ष पहले ही करवाया गया था। और मारपीट के दौरान हार्ट अटैक का झटका आने से उनकी मौत हो गई जिसे परिजन हत्या बता रहे है।

बेगूसराय मंसूरचक संवाददाता आशीष झा

Begusarai