मंसूरचक बैंक परिसर में महिला को उच्चकों ने रुमाल में कागज का बंडल थमाकर महिला से 20 हजार लेकर हुआ फरार

बेगूसराय जिला के मंसूरचक थानाक्षेत्र अंतर्गत दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक परिसर समसा की घटना।

बेगूसराय जिला के मंसूरचक थानाक्षेत्र अंतर्गत दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक परिसर समसा की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के मंसूरचक थानाक्षेत्र अंतर्गत दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक समसा शाखा बैंक परिसर से समसा दो पंचायत के नवटोल निवासी टुन्नी देवी पति संतोष पोद्दार को कागज का बंडल थामा कर 20 हजार रुपया की गड्डी लेकर उचक्के फरार हो गये।

हलांकी यह पूरी वारदात बैंक परिसर में लगे सीसी कैमरा में कैद हो गई। और स्कीथानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इस मामले में पीड़िता के बयान के बाद बैंक परिसर में तहलका मच गया। घटना के संबंध में टुन्नी देवी ने बताया कि 11 बजे करीब वह अपने घर से बैंक पहुंच कर रुपया निकालने के पर्ची भरा जिसके बाद वह काउंटर पर दिया और प्रथम निकासी में मुझे ही रूपया मिला।

कुछ ही देर में एक युवक आया और बोला कि बाहर 1 लाख 50 रूपया लेकर आया हूं मेरा रूपया पकड़ लिजिए इस दौरान वह हमें रूमाल में लपेटा हुआ बंडल दिया और वह 20 हजार रूपया मेरे हाथ से ले लिया फिर वह बैंक परिसर से निकल गया। और हम उसे खोजने लगे तब तक वह गायब हो गया था। घटना की जानकारी बैंक के अंदर बैठे अधिकारियों को दिया गया लेकिन कुछ भी पता नहीं चला।

अधिकारियों ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष को दिया। थानाध्यक्ष रंजन कुमार ठाकुर, एएसआई फ्रूटी कुमारी के नेतृत्व में बैंक परिसर और चौक चौराहे पर लगे कैमरे को खंगालने लगे। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित महिला के पति संतोष पोद्दार बैंक पहुंच कर जानकारी लेने के बाद थाना में आवेदन दिया। थानाध्यक्ष रंजन कुमार ठाकुर ने बताया है कि जांच पड़ताल किया जा रहा है।

बेगूसराय मंसूरचक संवाददाता आशीष झा

Begusarai