बेगूसराय में मनचले को रास्ते पर खड़ा रहने से मना करने पर घर पर ईट पत्थर से हमला कर पति पत्नी को किया बुरी तरह घायल,सदर अस्पताल में भर्ती  

 

घटना बरौनी थाना क्षेत्र के बीहट वार्ड नंबर 28 की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में घर जानें के रास्ते पर खड़ा रहने से रोकना, एक दंपत्ति को उस बक महंगा पड़ गया, जब पड़ोस के ही रहने वाले लोगो ने घर पर ईट पत्थर से हमला कर दिया जिससे ना सिर्फ खपड़े का घर पुरी तरीके से छतिग्रस्त हो गया बल्कि इस घटना में पति पत्नी भी ईट पत्थर से हमला करने के कारण घायल हो गए है जिनका इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है।

घटना बरौनी थाना क्षेत्र के बीहट वार्ड नंबर 28 की है। पीड़ित की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के बीहट वार्ड नंबर 28 के रहने वाले अन्नू पासवान और पत्नी सुशीला देवी के रूप में हुईं है। घटना के संबंध में अनु पासवान ने बताया कि उनके घर जाने का एकमात्र रास्ता गली के रूप में है जहां गांव के ही रहने वाले कुछ लोग अक्सर खड़ा हो जाते थे ।

जिससे घर की बहु बेटी को आने जानें में काफी दिक्कत होती थीं। इसी सिलसिले में मना करने पर आरोपी कुछ लोगो के साथ आ धमके और घर पर ईट पत्थर से हमला क दिया। इस घटना में पति और पत्नी गंभीर रुप से खयाल हो गया । जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

डीएनबी भारत डेस्क