मामुली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, चार लोग जख्मी, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

 

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरिजन टोला की है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई खूनी संघर्ष में एक ही पक्ष के चार लोग घायल हैं जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है । घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरिजन टोला की है । घायल की पहचान हरिजन टोला निवासी विशाल मल्लिक सहित उसके परिवार के अन्य लोगों के रूप में की गई है।

वही पीड़ित पक्ष ने बताया कि बीती रात पार्किंग के विवाद को लेकर राहुल मलिक, कुंदन मलिक एवं अन्य लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर विशाल मलिक एवं उसके परिवार के लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। प्रीत पक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शराब एवं गांजे का सेवन एवं बिक्री धीरज मालिक एवं कुंदन मलिक तथा उसके परिवार के द्वारा किया जाता है और शराब के नशे में आए दिन उन लोगों के द्वारा मोहल्ले में बवाल किया जाता है ।

उक्त घटना के संबंध में बताते हुए विशाल मलिक ने कहा कि उसके छोटे भाई ने बीती रात अपनी साइकिल सामने खाली जमीन में लगाई और उसी वक्त कुंदन मलिक वहां पहुंच गए और अपनी बाइक को साइकिल के नजदीक लगा दिया और जब उसके भाई ने साइकिल निकालने की कोशिश की तो कुंदन मलिक के द्वारा गाली-गलौज की गई और जब इसी बात को लेकर विशाल मलिक शिकायत करने के लिए पहुंचे तो कुंदन मालिक एवं धीरज मलिक ने धारदार हथियार से उसे पर हमला कर दिया और कान काट दिया तथा बाद में घर में घुसकर विशाल मलिक के पिता सहित घर के अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की।

फिलहाल प्रीत पक्ष ने आरोपियों के विरुद्ध मुकस्सिल थाने में लिखित मामला दर्ज करवाया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। सभी पीड़ित नगर निगम में दीहारी मजदूर के रूप में सफाई कर्मी का काम कर जीवन यापन करते हैं।

डीएनबी भारत डेस्क