मामूली विवाद में बदमाशो ने मासूम का अगवा कर किया हत्या, हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक किनारे दफनाया

एक गिरफ्तार,हथियार और कारतूस भी बरामद,बिहार थाना क्षेत्र के पतुआना की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा-बिहार थाना क्षेत्र के पतुआना गांव में  पुरानी रंजिश में अपहरण कर एक 5 साल के बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है ।  बुधवार की शाम रेलवे क्रॉसिंग के पास शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया।शव मिलने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस वालों के साथ सदर डीएसपी नुरुल हक, डीएसपी अजहरउद्दीन व अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं ।

बदमाश बच्चों के अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर शव को कपड़े में लपेट कर रेलवे ट्रैक के नीचे छुपा दिया था ।मृतक धर्मेंद्र यादव का 5 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार उर्फ मुन्ना है।परिजन ने बताया कि बालक विश्वकर्मा पूजा में शामिल होने के लिए घर से जा रहा था । इसी दौरान पूर्व से घात लगाए सुनील यादव व अन्य उसका अपहरण कर हत्या की घटना को अंजाम दिया ।

काफी देर तक जब बालक घर नहीं लौटा तो परिजन खोजबीन करने लगे और गांव के ही सुनील यादव पर हत्या का आरोप लगाने लगे। इस पर सुनील गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा । फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके घर से 14 कारतूस और एक देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर थाना लाई और कड़ाई  से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल की ।

थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि पिछले फरवरी माह में किसी बात को लेकर आरोपी के पुत्र और मृतक के बीच विवाद हुआ था इसी खुन्नस में आरोपी ने बच्चे के साथ मारपीट करते हुए पैर तोड़ दिया था । मारपीट के आरोप में पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दी थी उसी  का बदला लेने के लिए उसने बच्चे की हत्या की घटना को अंजाम दिया ।

डीएनबी भारत डेस्क