बेगूसराय में मामुली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, सात लोग घायल, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

 

घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर वार्ड नंबर 42 की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। वही इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है जिसमें जमकर पत्थर बाजी की जा रही है। इस मारपीट में दोनों पक्ष की ओर से सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है। सभी घायलों का इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर वार्ड नंबर 42 की है। वही घायल सभी व्यक्ति की पहचान अमर कुमार, महात्मा मीना देवी विश्वनाथ कुमार के रूप में हुई है।

जबकि दूसरे पक्ष के घायल व्यक्ति की पहचान रामबदन शाह, राजकुमार साह और कारी साह के रूप में हुई है। घायल एक पक्ष के अमर कुमार ने बताया है कि जबरन लोग घर में घुसकर गाली गलौज और मारपीट करने लगा। जब मारपीट का विरोध किया तो लाठी डांटे एवं लोहे की रोड से पूरे परिवार को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने बताया है कि वह लोग चाहता है कि पूरे परिवार घर छोड़कर भाग जाए। लगातार मारपीट और गाली गलौज करते रहता है। कोई दूसरे पक्ष के घायल व्यक्ति राजकुमार सहने बताया है कि दूसरे के जमीन पर जबरन हो पानी बाहर रहा था।

तभी पानी बहने से मना किया तो इसी से नाराज होकर मारपीट और गाली गलौज पर उतारू हो गया। उन्होंने बताया कि गाली देने से मना किया तो इसी से नाराज होकर पूरे परिवार लाठी डांटे एवं लोहे के रोड से पीट-पीट कर तीन लोगों गंभीर रूप से घायल कर दिया। हालांकि इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क