बेगूसराय में मामूली विवाद में अपराधियों ने एक युवक को पीट पीटकर निर्मम तरीके से किया हत्या, इलाके में फैली सनसनी

 

घटना नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में मामूली विवाद में अपराधियों ने एक युवक की पीट पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव की है।

मृतक युवक की पहचान नरेश शाह का पुत्र राजेश शाह के रूप में की गई है। परिजनों बताया है कि घर से बुलाकर ले गया अपराधियों ने उसे बेहरमी से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कर जहां इलाज क्रम में मौत हो गई।

परिजनों ने बताया है कि गांव के ही रहने वाले दो अपराधियों ने पहले घर से बुलाकर ले गया फिर लाठी डांटे से पीट-पीट कर। परिजनों ने बताया कि मामूली विवाद में इस घटना को अपराधियों के द्वार अंजाम दिया है। फिलहाल इस घटना के बाद लोगों में अपराधियों के खिलाफ काफी आक्रोश दिखाई जा रही है।

हालांकि नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने बताया है कि मामूली विवाद में गांव के ही कुछ युवक के द्वारा मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

इलाज के दौरान राजेश शाह की मौत हो गई है फिलहाल अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क