मामूली विवाद में अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, स्थानीय लोगों में मची अफरा-तफरी

सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बेहद चिंताजनक स्थिति में जख्मी को सदर अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया जहां एक ओर जख्मी जीवन और मौत के बीच झूलने को विवश हैं

मामूली विवाद में अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, स्थानीय लोगों में मची अफरा-तफरी

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय : बेखौफ बदमाशों ने बेगूसराय में मामूली विवाद में एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गोली लगते ही स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे लहूलुहान अवस्था में देख घरवालों ने उसे इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया जहां जख्मी की स्थिति नाजुक देख प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना गुरूवार की शाम जिले के भगवानपुर थाना इलाके की है। घायल की पहचान लगभग 35 वर्षीय अर्जुन सदा भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया अंतर्गत वार्ड संख्या 10 मुशहरी टोल के रहने वाले बालो सदा के पुत्र बताए जा रहे हैं। परिजनों ने बताया कि सपरिवार सड़क किनारे बैठकर अलाव का सेवन कर रहा था तभी दो की संख्या में आए बदमाशों ने जख्मी के साले की शरीर को जबरन धक्के मारा, जिसके विरोध करने पर थप्पड़ जड़ दिया।

   परिजनों द्वारा जब कुटुम्ब होने की बात बताई गई तो अपराधी आगबबुला हो उठे और हथियार में गोली लोड कर फायरिंग कर दी, चलाई गई गोली पीड़ित के पेट में लगते ही शरीर के आर पार हो गई। घरवालों ने बताया कि मौजूद लोगों ने अपराधियों से हथियार छीन ली लेकिन दोनों बदमाश मौके से फरार हो गया । फिलहाल सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बेहद चिंताजनक स्थिति में जख्मी को सदर अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया जहां एक ओर जख्मी जीवन और मौत के बीच झूलने को विवश हैं वहीं दूसरी तरफ परिजन सिर्फ पांच बेटियां होने की रट लगाए उसके भाग्य को कोसते फूट फूट रोने को बेबस हैं।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार (बबलू)

Comments (0)
Add Comment