बेगूसराय में मामूली विवाद में अपने भाई ने अपने भाई को ही चाकू से हमला कर किया गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

 

वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा पंचायत के वार्ड नंबर 9 की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ है । जहां मामूली विवाद में अपने भाई ने अपने भाई को ही चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। बताते चले कि वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा पंचायत के वार्ड नंबर 9 में रिश्ते को कलंकित  करने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां एक छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मामला भूमि विवाद का बताया जा रहा है।

इस संबंध में जख्मी सह पर्रा पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी उमाशंकर तांती के 27 वर्षीय पुत्र धर्मवीर‌ तांती ने बताया भूमि विवाद से जुड़े गांव में आपसी पंचायती रखी गई थी। जिसमें वह अपने छोटे भाई को भी पंचायती की सूचना थी। जिसमें छोटे भाई ने दिन में पंचायती का बहिष्कार किया ।उसके बाद नौ बजे रात में छोटे भाई ने घर में घुसकर मेरी पत्नी एवं बच्चे पर हमला करने की कोशिश की। पत्नी व बच्चों को बचाने के चक्कर में मुझ पर वह पहले लाठी चलाई उसके बाद चाकू से वार कर जख्मी कर दिया ।

जख्मी ने बताया कि आरोपी छोटे भाई नशे की हालत में था। जख्मी ने बताया कि छोटे भाई ने गुपचुप तरीके से हिस्से का जमीन बेच दिया और जमीन की कागज भी छुपाकर रखे हुए है।घटना की सूचना पाकर वीरपुर डायल 112 की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर  जख्मी युवक को प्राथमिक उपचार करवाते हुए उसे बेगूसराय  सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। वहीं वीरपुर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क