मामुली विवाद को लेकर मारपीट में दो महिला समेत एक लड़की गंभीर रूप से घायल,पुलिस कर रही है जांच

 

घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के सीताराम वार्ड नंबर दो की है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में मामूली विवाद में अपने ही रिस्तेदारो द्वारा दो महिला और एक लड़की की लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है इस घटना में महिला उसकी गोतनी और बेटी का ईलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है। घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के सीताराम वार्ड नंबर दो की है ।

महीला की पहचान लाखों थाना क्षेत्र के सीतारामपुर वार्ड नंबर 2 के रहने वाले रामप्रवेश कुमार की पत्नी कृष्णा देवी , रामखेलवान कुमार की पत्नी चंदकला देवी और एक अन्य पुत्री शामिल है। बताते चलें की महिला पर आरोप है की वो आरोपी के बेटा और बहु को किसी न किसी बात के लिए उसकाती रहती है।। इसके पहले भी दो बार आरोपी द्वारा महिला की पिटाई की गई थीं। इसी क्रम में आज जब महिला अपने घर में कपड़ा खींच रही थीं तभी लाठी डंडे से लैस आरोपी द्वारा उसे घर से खीच कर ले जाने लगे इसी क्रम में बीच बचाव करने आई गोतनी और बेटी की पिटाई की गई।

महिला कृष्णा देवी का आरोप है की उनके रिश्तेदार गांव में ही रहते है और उनके द्वारा बेटा बहु जो उनके ही घर के समीप से ही जाते है। इसी क्रम में इनपर शक किया जाता है की वो किसी न किसी बात को लेकर उनके बेटे बहु को चढ़ाने का काम करते है। जबकि ऐसी कोई बात उनके द्वारा नहीं की जाती है। इसी क्रम में आज उनकी उनकी बेटी और गोतनी की लाठी डंडे से पिटाई की गई है।। थाना में शिकायत करने पर पहले ईलाज कराने की बात कही कही गई। इसके पहले भी आरोपी द्वारा दो बार हमला किया जा चुका है।

डीएनबी भारत डेस्क