नालंदा: मामूली से विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में तीन लोगों को लगी गोली,एक की मौत,दो गंभीर रूप से जख्मी

 

घटना स्थल से पुलिस ने दो देशी कट्टा,94 कारतूस एक मैगजीन एक मोबाइल किया बरामद,बदमाश हुआ गिरफ्तार, इस्लामपुर थाना के सत्यारगंज की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

इस वक्त की बड़ी खबर नालंदा जिले से आ रही है जहां मामूली से विवाद में बदमाशों ने सब्जी विक्रेता को गोलियों से छलनी कर दिया। दरअसल बदमाशों की मोटरसाइकिल की ठोकर से सब्जी विक्रेता मोहम्मद निसार के बच्चे को चोट लग गई थी। इसके बाद सब्जी विक्रेता मोहम्मद निसार के द्वारा मोहम्मद राजा के घर विवाद को सुलझाने गए थे।

इसी दौरान मोहम्मद राजा ने मोहम्मद निसार और उनके भाई के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दिया। जिससे पांच गोली मोहम्मद निसार के सीने में लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बदमाशों के तरफ से की जा रही गोलीबारी में दो अन्य लोगों को भी गोली लगने की बात सामने आ रही है। फिलहाल इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी है जिसमें से एमडी निसार की मौत हो गई है।

जबकि एमडी आदिल और एमडी एजाज गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मोहम्मद राजा के घर में छापेमारी करते हुए दो कट्टा 94 जिंदा कारतूस एक मैगजीन एक मोबाइल फोन बरामद किया है। इस घटना में शामिल बदमाश मोहम्मद राजा को भी पुलिस ने घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा