बेगूसराय में मामूली बात को लेकर एक छात्रा की पिटाई, छात्रा गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

 

घटना छौराही थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव की है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में मामूली बात को लेकर एक बार फिर एक छात्रा की पिटाई का मामला सामने आया है, जिसमें छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है । घटना छौराही थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव की है । पीड़ित की पहचान शाहपुर निवासी मोहम्मद असदुद्दीन की पुत्री रुखसार परवीन के रूप में की गई है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम रुखसार परबिन शाहपुर वार्ड तीन स्थित अपने बागान में गई थी।

जहां पर बसी आलम का बकरा रुखसार परवीन के फसल को खा रहा था । फसल का नुकसान होते देख रुखसार परवीन बसी आलम से शिकायत की कि आपका बकरीद का बकरा फसल को नुकसान पहुंचा रहा है । इसी बात से आक्रोशित होकर पहले वासी आलम ने रुखसार परवीन की पिटाई की और फिर इतने में ही वसी आलम की पुत्री नजराना परबिन लोहे के सरिया के साथ पहुंच गई और रुखसार परवीन के सर पर वार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई ।

परिजनों को सूचना मिलने के बाद पहले रुखसार प्रवीण को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से रुखसार परवीन की स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल सदर अस्पताल में पीड़िता का इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के विरुद्ध छौराही थाने में लिखित रूप से आवेदन दि है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क