बेगूसराय में लड़की के प्रेम विवाह से नाराज पड़ोसी ने पूरे परिवार को किया जमकर पिटाई, तीन महिला समेत सात लोग घायल

घटना बरौनी थाना क्षेत्र के पपरौर वार्ड – 1 की है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर मामूली बात को लेकर दबंग पड़ोसियों ने अपने ही पड़ोसी के पूरे परिवार की जमकर पिटाई कर दी जिसमें तीन महिलाएं समेत 7 लोग घायल हैं जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है । घटना बरौनी थाना क्षेत्र के पपरौर वार्ड – 1 की है ।

पीड़ित सरिता देवी ने आरोप लगाया है कि पीछे छः माह पूर्व उनकी लड़की ने प्रेम विवाह किया था और इसी से उसके पड़ोसी कृष्णनंदन पासवान, उत्तम कुमार सहित अन्य लोग नाराज थे और शादी के बाद लगातार पूरे परिवार को प्रताड़ित करते थे ।

पीड़ित पक्ष के द्वारा थाने में आवेदन देने के बाद पुलिस ने भी आरोपी परिवार को हिदायत दी थी कि आगे से किसी भी प्रकार की ज्यादती नहीं करनी है अन्यथा उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी । लेकिन पुलिस के द्वारा दिए गए निर्देश को भी पूरे परिवार ने नहीं माना और लगातार प्रताड़ित करते रहे ।

बीती रात भी एकाएक कृष्णानंद पासवान, उत्तम कुमार एवं उनके परिवार के महिलाएं सहित 15 लोग सरिता देवी के घर में घुस गए और लाठी डंडे से मारपीट करने लगे । तस्वीरों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह दबंग पड़ोसियों ने खदेर -खदेर कर पूरे परिवार की पिटाई की है ।

तत्पश्चात सभी को स्थानीय पीएचसी में इलाज के लिए लाया गया जहां से सभी घायल को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया । फिलहाल पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के विरुद्ध आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

डीएनबी भारत डेस्क