बेगूसराय में मामूली विवाद में एक युवक ने गले में फंदा लगाकर किया आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी बाजार की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लगातार आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है इसी करी में एक बार फिर मामूली विवाद को लेकर एक युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। इस आत्महत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। वही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी बाजार की है।

मृतक युवक की पहचान बरौनी बाजार के रहने वाले संजय महतो का पुत्र हर्ष कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि हर्ष कुमार अकेले ही घर में रहता था। अचानक घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया है कि सभी लोग घर में खाना पीना खाने के बाद वह अपने घर पर सोने के लिए चला गया। सुबह पता चला कि हर्ष कुमार गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि बीती रात सभी लोगों से अच्छे ढंग से बातचीत करने के बाद वह सोने के लिए चला गया। अचानक उसके मन में क्या हुआ कुछ समझ में नहीं आप पा रहा है कि सुबह पता चला कि हर्ष कुमार घर में ही गले में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।वही इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने फुलवरिया थाना पुलिस को दी

मौके पर फुलवरिया थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।इस संबंध में फुलवरिया थाना अध्यक्ष ने बताया है कि बरौनी बाजार में एक युवक ने इसी कारण बस घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क