बेगूसराय में बच्ची की चर्चित रेप मर्डर कांड की मुख्य गवाह की मौत, आरोपियों पर हत्या का आरोप

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय के चमथा की चर्चित मीठी हत्याकांड के मुख्य गवाह, उसकी दादी की मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों का आरोप है कि मुख्य गवाह होने की वजह से आरोपियों ने चलती बाइक पर रॉड से हमला कर मीना देवी की हत्या की है तथा उसे सड़क हादसे का रूप देने का प्रयास किया है। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के एनएच 28 की है । फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है।

 

दरअसल 24 जुलाई 2023 को बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा छोटखूंट में फूल तोड़ने गई एक 8 वर्षीय लड़की का पड़ोसियों ने दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर शव को घर के बेसमेंट में छुपा दिया था। परिजनों की शिकायत के बाद काफी जद्दोजहद के बाद बच्ची का शव बरामद किया गया था। मामले में शिवम कुमार समेत पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। उस वक्त यह घटना पूरी सुर्खियों में रही थी और देश के विभिन्न हिस्सों में इसकी काफी निंदा भी की गई थी।

घटना में मृतिका बच्ची की दादी मुख्य गवाह थी। मिली जानकारी के अनुसार 2 जुलाई को न्यायालय में मृतिका की गवाही थी और वह 30 जून को जब वकील से मिलने के लिए अपने दामाद के साथ बाइक से जा रही थी उसी वक्त सड़क पर ही मीना देवी की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि जब मीना देवी अपने दामाद के साथ जा रही थी तो घर से ही आरोपियों ने उसका पीछा किया और सुनसान इलाका देखकर पीछे से लोहे के सरिया से उस पर हमला कर दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

परिजनों के आरोप के बाद पुलिस भी सकते में है और जिस तरह से एक गवाह की दिनदहाड़े हत्या की गई है वह कहीं ना कहीं जिला प्रशासन पर भी एक बड़ा सवाल खरी कर रही है।

BegusaraiBegusarai newsbiharBihar newsDNBDNB Bharatpolice