बेगूसराय पुलिस ने महिला सरगना से भारी मात्रा में हथियार एवं जिंदा कारतूस बरामद,स्वर्ण व्यवसाई के यहां लूट से पहले किया गिरफ्तार

महिला गढ़पुरा थाना क्षेत्र के रहने वाली अंकिता देवी है जो कि अपराधियों को हथियार उपलब्ध कराकर लूट की अंजाम करवाती थी।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी जहां एक स्वर्ण व्यवसाई के यहां लूट होने से पहले पुलिस ने अपराधी के सरगना महिला को भारी मात्रा में हथियार एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी नगर थाने के पुलिस ने दीपशिखा के पास से की है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि शहर में एक स्वर्ण व्यवसाई के यहां लूट होने वाले थे। तभी इसकी सूचना पुलिस को लगी पुलिस ने डीएसपी सदर के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी अभियान चलाया छापेमारी अभियान के तहत एक महिला को रूम में भारी मात्रा में हथियार एवं गोली को बरामद किया गया। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि महिला से पूछताछ किया गया तो बड़ा लूट कांड का खुलासा हुआ।

जहां से स्वर्ण व्यवसाई की यहां लूट का तैयारी की जा रही थी। एसपी योगेंद्र कुमार ने यह भी बताया कि महिला गढ़पुरा थाना क्षेत्र के रहने वाली अंकिता देवी है जो कि अपराधियों को हथियार उपलब्ध कराकर लूट की अंजाम करवाती थी। उन्होंने यह भी कहा कि महिला के द्वारा बड़े बड़े व्यवसायियों को यहां जाकर रेकी करने का काम करती थी।

रेकी करने के बाद महिला के द्वारा लूट की प्लानिंग सारा करते थे। समय रहते हुए पुलिस ने महिला इस महिला को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया नहीं तो शहर में एक बड़ा लूट कांड की वारदात होती। फिलहाल महिला के पास चार देसी कट्टा एवं पांच जिंदा कारतूस दो मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट