बेगूसराय मे महिला की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत,परिजन लगा रहे है हत्या का आरोप

 

घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र की है. महिला की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के बिजईया गावं के रहने वाले राम उदय कुमार की  पत्नी शिला कुमारी के रूप मे की गई है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय मे एक महिला की संदेहास्पद अवस्था मे गले मे फंदा लगाकर मौत का मामला सामने आया है. इस मामले मे परिजन पति पर हत्या का आरोप लगा रहे है. महिला चार बच्चो की माँ है.. लोगो का आरोप है की पति का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र की है.

महिला की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के बिजईया गावं के रहने वाले राम उदय कुमार की  पत्नी शिला कुमारी के रूप मे की गई है. इस मामले मे लड़की की माँ राष्ट्रपति ने आरोप लगाया है की महिला के पति का किसी अन्य के साथ संबंध था. पति किसी अन्य महिला के साथ रहता था. अवैध संबंध के वाद से ही पति द्वारा महिला को प्रताड़ित किया जाता था.

इसी सिलसिला मे हो सकता है की पति द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया हो. माँ ने बताया की महिला की 30 से 35 साल पहले शादी हुई थीं. जिसके बाद से ही पति द्वारा उसको प्रताड़ित किया जाता था. वही इस घटना के संबंध मे फुफेरा भाई ने बताया की उसकी बहन की उसके पति द्वारा हत्या कर दी गई है. महिला का नैहर सांख मोहन है. फिलहाल जाँच के बाद ही हत्या या आत्महत्या पर से पर्दा उठ पायेगा.

डीएनबी भारत डेस्क