पारिवारिक कलह से परेशान विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मृतिका के पति रेल विभाग में बरौनी रेलवे स्टेशन स्थित डिपो में नौकरी करता है। और ठकुरीचक गांव में किराए की मकान में एक पुत्र एवं एक पुत्री दोनो बच्चों सहित परिवार के साथ रहते थे।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक बार फिर एक विवाहिता महिला की संदिग्ध मौत हो गई। इस मौत की सूचना पाकर मायके वालों में हड़कंप मच गया। और परिवारवालों ने हत्या करने की आशंका जताई है। घटना गड़हारा ओपी क्षेत्र के ठकुरीचक गांव की है।

मृतिका की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र अंतर्गत तुर्की गांव के रहने वाले मुकेश कुमार की लगभग 30 वर्षीय पत्नी सोनम कुमारी जबकि सोनपुर निवासी आजाद भुषण राय की पुत्री थी।

परिजनों ने बताया कि मृतिका के पति मुकेश कुमार रेल विभाग में बरौनी रेलवे स्टेशन स्थित डिपो में नौकरी करता है। और ठकुरीचक गांव में किराए की मकान में एक पुत्र एवं एक पुत्री दोनो बच्चों सहित परिवार के साथ रहते थे। उसने बताया कि सोमवार को 9 बजे सुबह मुकेश कुमार ड्यूटी के लिए निकला और 10 बजे मायके वालों को सूचना दिया कि सोनम कुमारी ने खुदकुशी कर ली ।

वहीं दूसरी तरफ मौत की सूचना मिलते ही गढ़हरा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंचे शव को अपने कब्जे में ले लिया है। वही गढाहरा थाना पुलिस ने बताया कि महिला की खुदकुशी करने का मामला संज्ञान में आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। महिला की मौत के कारण पुलिस अनुसंधान एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट रुप से सामने आएगा कि आखिर मौत के कारण परिवारिक कलह में आत्महत्या है या फिर साजिश के साथ हत्या।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट