बेगूसराय में महिला चोर ने एक महिला के जेवरात भरा बैग व झोला से सोने की जेवरात लेकर हुआ फरार

 

घटना नगर थाना क्षेत्र के भीड़ भार इलाके स्थित अंबेडकर चौक के समीप की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में दुर्गा पूजा की भीड-भाड़ के बीच एक बार फिर शहर मेें महिला चोर गिरोह का उत्पात बढने लगा है। इसी कडी में एक बार फिर शाम ढलते ही महिला चोर गिरोह की एक शातिर महिला चोर ने फुलवड़िया थाना क्षेत्र के बारो बिट्टा निवासी चांदनी कुमारी को अपना शिकार बनाया है। इस दौरान शातिर महिला चोर ने उस महिला केजेवरात भरा बैग झोला से सोने की जेवरात लेकर चंपत हो गई।

हालांकि चोरी की करतूत वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से शातिर महिला चोर के द्वारा उसे महिला के थैला से सोने की जेवरात चोरी कर मौके से फरार हो रही है। घटना नगर थाना क्षेत्र के भीड़ भार इलाके स्थित अंबेडकर चौक के समीप की है। वहीं पीड़ित महिला ने नगर थाना में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई।वही इस मामले में नगर थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई।

जहा नगर थाने के पुलिस ने कचहरी रोड स्थित घटनास्थल के समीप दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। चोरी की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज के आधार पर महिला चोर का सुराग तलाशने में लगी है।मिली जानकारी के अनुसार 13 दिसंबर को चांदनी की शादी होने वाली है। शादी को लेकर मां के पुराने जेवरात मरम्मत कराने विशनपुर स्थित एक आभूषण दुकान गई थी।

उसके साथ भाभी व छोटा भाई भी था। आशंका है कि उक्त महिला चोर ने जेवरात भरा बैग झोला में रखते देख लिया और उसके पीछे लग गई। कचहरी रोड स्थित एक कपड़े की दुकान में खरीदारी के क्रम में महिला चोर ने सफाई के साथ बैग निकाल लिया और मौके से फरार हो गई।

सीसीटीवी पड़ताल में समीप के दुकान से छोटे-छोटे कपड़े चोरी किए जाने के भी प्रमाण मिले हैं। पीड़िता ने बताया कि बैग में सोने के टीका, अंगूठी, चांदी के जेवरात समेत 15 से 20 हजार रूपए भी थे।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट