वीरपुर में महिला ने गले में फंदा लगाकर किया खुदकशी, इलाके में फैली सनसनी

डीएनबी भारत डेस्क

वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव में मंगलवार की देर शाम घर में ही गले में फंदा लगाकर एक 25 वर्षीय महिला ने खुद कशी कर ली।जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।मृतिका की पहचान अजीत महतो की 25 वर्षीय पत्नी ज्योति कुमारी के रूप हुई।घटना के संबंध में बताया गया कि वह घर में अपनी 3 वर्षीय पुत्री अनीशा भारती व अपने ससुर के साथ ही रहती थी।देर शाम में आज गले में फंदा लगा हुआ शव झूलते हुए पाया गया।

देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई।बताया गया कि उसके पति बेंगलुरु में रहकर जीविकोपार्जन करता है।परिजनों ने बताया कि उसकी शादी छौड़ाही थाना क्षेत्र के अमारी गांव में 20 दिसंबर 2020 को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक महिला ही घर की मालकिन थी,फिर ऐसी घटनाएं हुई कुछ समझ में नहीं आ रहा है।

घटना के बाद उसके मायके व ससुरालवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।इधर घटना की जानकारी पाकर थाने के सब इंस्पेक्टर अनील कुमार मिश्रा अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की और कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम कराने के भेज दिया।थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस हरेक बिंदुओं पर जांच कर रही है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट