बेगूसराय में बेखौफ अपराधियो ने एक मछुआरे को गोली मारकर किया हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के करोड़ गांव की है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए आज अहले सुबह एक मछुआरे की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के करोड़ गांव की है । मृतक मछुआरे की पहचान करोड़ गांव निवासी आमिर साहनी के रूप में की गई है।

मृतक के परिजनों ने गांव के ही राम बालक तांती ,उमेश तांती सहित अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों के अनुसार महज पांच घूर जमीन के विवाद में आमिर सहनी की हत्या की गई है । मृतक के भाई शंकर साहनी ने बताया कि एक जमीन जो रामबालक तांती लिखवाना चाहता था लेकिन जमीन के मालिक लगातार आमिर सहनी से जमीन लिखवाने की बात कर रहे थे।

लेकिन लगभग 10 लख रुपए कट्ठे जमीन की कीमत होने की वजह से अमीर साहनी एवं उसके परिवार वालों ने जमीन लिखवाने से इनकार कर दिया तब जमीन के मालिक ने आश्वासन दिया था कि 10 फीट का रास्ता आमिर साहनी एवं उसके परिवार वालों को दे दिया जाएगा। लेकिन पूर्व से ही राम बालक तांती उस जमीन पर जबरन कब्जा किए हुए था और जब आमिर साहनी एवं उसके परिजनों के द्वारा सिर्फ रास्ता के लिए पांच घूर जमीन की कीमत जमीन मालिक को दी गई ।

इसी से आक्रोशित होकर रामबालक तांती उमेश तांती एवं अन्य लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी । घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आज अहले सुबह जैसे ही आमिर सहनी कावर क्षेत्र में मछली पकड़ने के लिए जा रहा था इस दौरान करोड़ गांव के समीप ही बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसे घेर लिया और तावर तोर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें एक गोली आमिर साहनी के सर में लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है ।

डीएनबी भारत डेस्क