बेगूसराय लुटकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता,चार घंटे में तीन अपराधी समेत लुट की बाईक व देशी कट्टा किया बरामद

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय के गढ़पुरा थानान्तर्गत बुलेट मोटरसाईकिल लूटकांड मामले मे पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज चार घंटे के अंदर ही लूटकांड का खुलासा करते हुए घटना मे संलिप्त 03 अपराधकर्मियों को लूटे गये मोटरसाईकिल 5 हजार रूपया, मोबाईल एवं घटना में प्रयुक्त 02 मोटसाईकिल एवं लोडेड देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया हैं।

बताते चले की बीती रात्री समस्तीपुर जिला के हसनपुर निवासी शिवानंद सिंह के पुत्र अनमोल कुमार अपने दोस्त के साथ ननिहाल छौड़ाही से भोज खाकर अपने बुलेट मोटरसाईकिल से अपने घर हसनपुर जा रहें थे, इसी क्रम में गढ़पुरा थानान्तर्गत मुसेपुर तेगराहा गाँव जो हसनपुर समस्तीपुर का बोर्डर के निकट पक्की सड़क पुल के पास पीछे से दो मोटरसाईकिल पर सवार चार अपराधकर्मियों के द्वारा मोटर साईकिल को ओभरटेक करके रोकवाया तथा हथियार के बल पर मारपीट करते हुए अनमोल कुमार के पॉकेट से पांच हजार रूपया, एक Oppo कम्पनी का मोबाईल एवं काला रंग का बुलेट मोटरसाईकिल को छीन लिया गया।

उसी समय गाँव के कुछ लोग भोज खा कर लौट रहे थे जिसे देख कर अपराधी भागने लगे वही इस घटना की सूचना गढ़पुरा थाना को दिया गया। प्राप्त सूचना पर गश्ती दल के द्वारा अविलंब घटना स्थल पर पहुँच कर घटना की जाँच की गई तथा त्वरित कार्रवाई करते हुए 03 अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से लूटा गया 05 हजार रूपया, वादी का मोबाईल एवं एक अन्य मोबाईल बरामद किया गया तथा अपराधकर्मी का मोटरसाईकिल भी जप्त किया गया।

गिरफ्तार अपराधकर्मियों को थाना पर लाकर गहन पूछताछ किया गया तो उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार की हैं. इस घटना में स्वीकार किया तथा एक अन्य अपराधकर्मी के बारे में बताया गया जिसके निशानदेही पर पुल के पास से घटना में प्रयुक्त लोडेड देशी कट्टा को बरामद किया गया।

बेगूसराय से सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट