बछवाड़ा में विगत दिनों लुट के दौरान बाइक चालक को गोली मारकर हत्या के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को नहीं मिली कोई सुराग

यज्ञ का मेला देख कर अपने घर रानी गांव लौट रहा था। लौटने के दौरान कादराबाद पंचायत के मजोशडीह गांव के रास्ते में तीन अज्ञात अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर बाइक लूटने की कोशिश किया। बाइक चालक द्वारा बाइक नहीं देने पर अपराधियों ने बाइक चालक को गोली मारकर हत्या कर दिया। 

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के कादराबाद पंचायत के मनोसडीह गांव के समीप विगत दिनों अज्ञात अपराधियों ने बाइक लूट के दौरान बाइक चालक को गोली मारकर हत्या कर बाइक लुट लेने के मामले के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस लुटेरो को गिरफ्तार करने में नाकाम है। लूट की घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जिसका नतीजा है कि राहगीरों ने बदमाशों के डर से शाम ढलते ही बाइक चलाना व सड़क पर आवाजाही करने से डरते हैं। बताते चलें कि विगत रविवार को रानी तीन पंचायत के रानी गांव निवासी उदय कुमार राय का पुत्र शिवम कुमार अपने छोटे भाई शुभम कुमार के साथ कादराबाद पंचायत से यज्ञ का मेला देख कर अपने घर रानी गांव लौट रहा था। लौटने के दौरान कादराबाद पंचायत के मजोशडीह गांव के रास्ते में तीन अज्ञात अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर बाइक लूटने की कोशिश किया।

बाइक चालक द्वारा बाइक नहीं देने पर अपराधियों ने बाइक चालक को गोली मारकर हत्या कर दिया। वहीं एक अन्य बाइक सवार भाई बाल बाल बचे। हत्या के बाद मृतक के भाई के फर्द्व्यान पर तीन अज्ञात लोगो के खिलाफ बाइक लुट कर हत्या करने का प्राथमिकी बछवाड़ा थाना में दर्ज की गयी है। हत्या के बाद अपराधियों ने बेखौफ होकर घटना का अंजाम देकर बाइक लेकर चलते बने। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिसिया कार्रवाई सुस्त होने के कारण बदमाशों का मनोबल बढ़ा है।

ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस बदमाश पर नकेल कसने में ढील बरत रही है। मामले में थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि बाइक लुट हत्या मामले में आरोपी को चिन्हित किया जा रहा है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायगा।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट