‘प्यार, शादी और धोखा’ हुमैरा से अंजली बनी लड़की कश्मीर से बेगूसराय पहुंच की आत्महत्या की कोशिश, इलाज जारी

डीएनबी भारत डेस्क

कहते हैं कि लोग प्यार में न किसी परवाह करते हैं न किसी की फ़िक्र, उन्हें फ़िक्र होती है तो सिर्फ और सिर्फ अपने प्यार की। अपने प्यार को पाने के लिए लोग न जाने किस हद से गुजरने के लिए भी तैयार रहते हैं। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है बेगूसराय से जहां ‘प्यार, शादी और धोखा’ के बाद अब एक लड़की ने आत्महत्या की कोशिश की। दरअसल बेगूसराय के बीरपुर थाना क्षेत्र के सहुरी गांव में कश्मीर से आई एक लड़की ने शनिवार को आत्महत्या करने की कोशिश की जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि रोजगार की तलाश में बेगूसराय के बीरपुर से श्रीनगर गए लालो सिंह को वहां की एक लड़की हुमैरा खातून से प्यार हो गया। प्यार में दोनों ही इस कदर डूबे कि उन्हें दुनिया की  कोई फ़िक्र नहीं रही और हुमैरा ने अपने प्यार को पाने के लिए सबसे पहले अपना धर्म परिवर्तन कर अंजली सिंह बनी और मई 2022 में कश्मीर से भाग कर बेगूसराय आ गई। यहां दोनों प्रेमी जोड़े ने बेगूसराय में कोर्ट मैरिज की और फिर लालो सिंह ने उसे बाद में बुला लेने की बात कह वापस भेज दिया।

काफी दिनों तक जब लालो सिंह ने अपनी कथित पत्नी का फोन भी उठाना बंद कर दिया तो अंत में अपने प्यार को पाने के लिए लड़की एक बार फिर शुक्रवार को कश्मीर से चलकर बेगूसराय स्थित अपने पति लालो सिंह के घर पहुंच गई लेकिन इस बार यहां लालो सिंह एवं उसके परिवार के लोगों ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया। लड़की ने लालो सिंह पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिससे उसने शादी की अगर वह उसे नहीं रखेगा तो वह जिन्दा नहीं रहेगी और इसकी सारी जवाबदेही लालो सिंह और उसके परिवार की होगी।

आत्महत्या की कोशिश करने के बाद लड़की को स्थानीय लोगों ने बीरपुर में अस्पताल पहुंचाया जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे सदर बेगूसराय भेज दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर मामले में आरोपी लालो सिंह के पिता ने शादी और धर्म परिवर्तन की बात से इंकार किया है वहीँ मामले में पुलिस ने कहा जांच की जा रही है, जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी।

BegusaraibiharBihar newsDNBDNB BharatKashmirlove
Comments (0)
Add Comment