लोकसभा चुनाव व होली को लेकर भगवानपुर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर असमाजिक तत्वों को दिया कड़ा संदेश

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले में होली और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भगवानपुर प्रशासन इन दिनों सक्रिय और शक्त नजर आ रही है। रविवार को होने वाली होलिका दहन और मुस्लिम  समुदाय के चल रहे पवित्र रमजान माह को लेकर शनिवार को थाना अध्यक्ष पवन कुमार प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार प्रभाकर के नेतृत्व में पुलिस ने दल बल के साथ फ्लैग मार्च किया!

फ्लैग मार्च कटरिया,पासोपुर ,दामोदरपुर, बनवारीपुर सहित अति संवेदनशील इलाकों से गुजरते हुए जगह जगह चौंक चौराहों पर लोगों से होली पर्व शांति व सौंदर्य पूर्ण तरीके से मनाने की अपील की पदाधिकारियों के द्वारा किया जा रहा था। इस संबंध में पदाधिकारियों ने साफ लहजों में लोगों से कहा डीजे बजाते पकड़े जाएंगे तो होगी कानूनी कार्रवाई के साथ गिरफ्तारी भी वही थाना अध्यक्ष पवन कुमार ने कहा होली पर्व के दौरान किसी भी प्रकार अफवाहों पर ध्यान ना दें

पुलिस पर्व को लेकर पूरी तरह मुस्तैद है असामाजिक तत्वों के ऊपर  लगातार कार्यवाही की जा रही है कानून को हाथ में लेने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध करी कार्यवाही की जाएगी ऐसे असामाजिक तत्वों को लगातार चिन्हित भी किया जा रहा है।मौके पर एस आई आरती यादव एस आई राजीव कुमार , सहित पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट