लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम व एसपी ने डिस्पैच सेंटर व वाहन कोशांक को लेकर एपीएसएम कॉलेज व आरकेसी महाविद्यालय का किया निरीक्षण

 

डीएनबी भारत डेस्क

लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम बेगूसराय रोशन कुशवाहा एवं एसपी मनीष ने एपीएसएम कॉलेज डिस्पैच सेंटर एवं आरकेसी महाविद्यालय वाहन कोषांग का किया निरीक्षण, दिये आवश्यक दिशा-निर्देश।  इस दौरान डीएम बेगूसराय रोशन कुशवाहा ने कहा शांतिपूर्ण सुरक्षित चुनाव के लिये जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है।

इसी को लेकर जिला के विभिन्न डिस्पैच सेंटर, वाहन कोषांग स्थल एवं मतगणना केंद्र का विधि व्यवस्था एवं  सुरक्षा के दृष्टिकोण से निरीक्षण किया जा रहा है. एपीएसएम कॉलेज बरौनी के डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि तेघड़ा एवं बछवाड़ा विधानसभा के सभी बुथ पर पोलिंग पार्टियों को वाहन, पुलिस बल एवं इभीएम सहित अन्य चुनाव सामग्री के साथ सुरक्षित भेजे जाने की पूरी तैयारी की गई है.

साथ ही उन्होंने मतदाताओं से उत्साह पूर्वक मतदान करने के लिये भाड़ी संख्या में मतदान केंद्र पर पहुंचने की अपील की. इसके साथ ही डीएम बेगूसराय एवं एसपी ने आरकेसी महाविद्यालय के खेल मैदान का वाहन कोषांग के रूप में स्थल निरीक्षण भी किया.

डीएनबी भारत डेस्क