लोक गायिका मैथिली ठाकुर पहुंची राजगीर, अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर राजगीर में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक

 

डीएनबी भारत डेस्क

लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर, राजगीर में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में शामिल हुई। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से हुई, जिसके बाद मैथिली ने अपनी गायन प्रस्तुति के माध्यम से लोगों से 1 जून को नालंदा में मतदान करने की अपील की। उन्होंने गीतों के जरिए मतदाताओं को शपथ दिलाई कि वे अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।

कार्यक्रम में सैकड़ों लोग मौजूद थे। मैथिली ठाकुर ने एक से बढ़कर एक गीत गाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और कहा कि अगर नालंदा जिले में सबसे अधिक मतदान हुआ, तो वह दोबारा आएंगी।बिहार स्वीप आइकॉन मैथिली ठाकुर ने कहा कि वह मतदाता जागरूकता अभियान के तहत बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा कर रही हैं।

मैथिली ठाकुर ने अपने मतदान के अनुभव को साझा करते हुए कहा कि उन्होंने भी मधुबनी जिले में मतदान किया और बूथ पर लोगों का उत्साह देखकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे बिहार में मतदान प्रतिशत बढ़ रहा है और उम्मीद है कि 1 जून को नालंदा जिले के सभी मतदाता मतदान करेंगे।

उन्होंने युवाओं से अपील की कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें और परिवार के अन्य मतदाताओं को भी मतदान के लिए लेकर जाएं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने मतदाताओं के लिए हर प्रकार की सुविधा सुनिश्चित की है।

डीएनबी भारत डेस्क