समस्तीपुर: लोजपा का शिष्टमंडल दिल्ली पहुंचकर लोजपा प्रदेश अध्यक्ष सह पुर्व सांसद प्रिंस राज से मिलकर स्थिति से कराया अवगत

समस्तीपुर जिले बढ़ते अपराध को लेकर लोजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की निंदा

भारत एक विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक देश है, हमारे लोकतांत्रिक देश में अपनी मांग रखने का पूर्ण अधिकार है – प्रिंस राज पासवान

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर के लोजपा कार्यकर्ताओं का शिष्टमंडल नई दिल्ली स्थित डॉ०राजेंद्र प्रसाद रोड सामाजिक न्याय मसीहा, युवा के प्रेरणा स्रोत, विकास पुत्र ,जन जन के आवाज, मिथिला के लाल समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय पूर्व सांसद सह राष्ट्रीय लोजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष माननीय श्री प्रिंस राज पासवान जी से शिष्टाचार मुलाकात किया। मुलाकात के दौरान समस्तीपुर समेत अन्य क्षेत्र में बढ़ रहे जघन्य अपराध, बलात्कार, बैंक डकैती, शहर में जाम समेत नगर निगम की विकास के कार्यों पर उदासीनता के बारे में विशेष चर्चा की।

पूर्व सांसद प्रिंस राज पासवान ने समस्तीपुर जिले में बढ़ते हुए क्राईम,बैंक डकैती,आए दिन व्यवसाईयों की गोली मारकर हत्या के कारण व्यवसाईयों में अपराधियों से डर,क्षेत्र में बलात्कार कर हत्या की घटना की घोर निंदा की है। उन्होंने बिहार सरकार से यह मांग की है कि समस्तीपुर जिला में बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगाने के लिए जिला प्रशासन को सख्त निर्देश दिया जाए कि बलात्कार के उपरांत हत्या जैसे जघन्य अपराध पर अंकुश लगाने में अपराधियों पर नक़ल कसने की जरूरत है।

सोशल मीडिया के माध्यम से यह भी बात पता चली है कि बलात्कार कर हत्या के विरोध में लोग समस्तीपुर शहर के गोलंबर के पास शांतिपूर्ण विरोध जिला प्रशासन के खिलाफ कर रहे थे जिस पर जिला प्रशासन के द्वारा पीड़ित महिलाओं ,बच्चों और उनके  परिजनों पर बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज करने की घोर निंदा की आगे उन्होंने कहा कि भारत एक विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक देश है, हमारे लोकतांत्रिक देश में अपनी मांग रखने का पूर्ण अधिकार है। सरकार सहित जिला प्रशासन इन बातों पर ख्याल रखें।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट