लखीसराय में भाई विरेंद्र ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा ‘देश को लूट लिया गोरे दाढ़ी एवं बाल वालों ने’

विधानसभा प्राक्कलन समिति के सभापति भाई वीरेंद्र ने की समीक्षा बैठक। संबंधित पदाधिकारियों को दिए कार्यशैली में बदलाव लाने के निर्देश। कहा सब्जबाग दिखाने वालों से लोगों को सावधान रहने की जरूरत

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार विधानसभा अध्ययन दल प्राक्कलन समिति -1 के सभापति सह राजद विधायक भाई बिरेंद्र की अध्यक्षता में राजकीय अतिथिशाला में जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ विभिन्न विभागों की समीक्षात्मक बैठक किया गया। मौके पर विधानसभा प्राक्कलन समिति -1 अध्ययन दल के सभापति की ओर से संबंधित विभाग के प्रगति प्रतिवेदन का सिलसिलेवार तरीके से अवलोकन किया गया। तत्पश्चात उन्होंने सभी पदाधिकारियों को महागठबंधन की सरकार में अपनी मिजाज को बदल कर सर जमीं पर गरीबों के हित के लिए काम किए जाने के निर्देश दिए गए।

एक अन्य मामलों में उन्होंने कहा की गरीबों का जागने के बाद सामंतवाद विचारधारा वाले लोगों की ओर से जंगलराज एवं अन्य प्रकार के अफवाह फैलाये जाते हैं। उन्होंने इशारों इशारों में कहा कि देश को सब्जबाग दिखाने वाले लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने खासकर नौजवानों को ऐसे लोगों से सतर्क रहने की गुजारिश की। उन्होंने कहा कि देश को लूट लिया गोरे गोरे दाढ़ी एवं बाल वालों ने। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से गरीबों एवं सामाजिक न्याय चाहने वालों को सावधान रहने की जरूरत है।

लखीसराय से सरफराज आलम 

Bhai virendrabiharBihar newsDNBDNB BharatLakhisaraiPM modi
Comments (0)
Add Comment