खोदावंदपुर में लेट्स इंस्पायर बिहार के कार्यकर्ताओं की बैठक

 

शहीद स्मारक मेघौल पर दिन में एक बजे आयोजित संवाद में शिरकत करने से पूर्व विकाश वैभव मेघौल पश्चियारी टोला स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे ।

डीएनबी भारत डेस्क

शहीद राधा जीवन स्मारक स्थल मेघौल में लेट्स इंस्पायर बिहार प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ताओ की बैठक सम्पन्न हुई । बैठक की अध्यक्षता प्रखंड संयोजक अरुण कुमार ने किया । इस मौके पर श्री कुमार ने आगामी 23 सिंतम्बर शनिवार को दस बजे में प्रखंड के सीडी फोर्ट पब्लिक स्कूल नारायणपुर में आयोजित गार्गी पाठशाला का उद्घाटन एवं संवाद तथा एक बजे दिन में शहीद राधा जीवन स्मारक मेघौल में आयोजित प्रखंड स्तरीय युवा संवाद कार्यक्रम में लेट्स इंस्पायर बिहार के संरक्षक विकास वैभव आई पी एस के द्वारा उद्घाटन व संवाद करने को लेकर तैयारियों पर विचार विमर्श किया गया ।

कार्यकर्ताओ ने इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक और सफल बनाने का सर्वसम्मत निर्णय लिया । कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए इसका व्यापक प्रचार प्रसार करने विकाश वैभव जी का अगुवानी प्रखंड मुख्यालय से वाइक सवार युवाओ द्वारा किए जाने के लिए जेपी सिंह को वाइक जुलूस का संयोजक बनाया गया । शहीद स्मारक मेघौल पर दिन में एक बजे आयोजित संवाद में शिरकत करने से पूर्व विकाश वैभव मेघौल पश्चियारी टोला स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे । ततपश्चात शहीद स्मारक पर माल्यार्पण करेंगे ।

इसके बाद युवा संवाद का आयोजन करेंगे । इस मौके पर लेट्स इंस्पायर जिला संयोजक प्रभाकर राय एवं अन्य अतिथि मौजूद रहेंगे । बैठक में अरविंद कुमार, नितेश कुमार, सुभाष कुमार सिंह , मोहन प्रसाद सिंह ने भी अपना महत्वपूर्ण सुझाव रखा । मौके पर राधा जीवन युवा क्लब के दर्जनों युवा कार्यकर्ता मौजूद थे ।आयोजन समिति में कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगो को सम्मलित होने के लिए आह्वना किया ।

बेगूसराय खोदावंदपुर सवाददाता नीतेश कुमार की रिपोर्ट