लाखों रुपए का वोट जाति के नाम पर मुफ्त में दीजिएगा तो आपकी गरीबी नहीं मिटेगी, अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए वोट दीजिए:- प्रशांत किशोर

 

जनसुराज पदयात्रा को पहुंचा खगड़िया कार्यकार्यो ने ढोल-नगाड़े फूल माला से किया भव्य स्वागत

डीएनबी भारत डेस्क

खगड़िया जन सुराज अभियान के तहत बिहार की पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर खगड़िया जिले में प्रवेश किया। इस दौरान कई जगहों पर फूलों की माला, अंगवस्त्र पहनाकर लोगों ने उनका स्वागत किया। प्रशांत किशोर की पदयात्रा में बैंड, ढोल-नगाड़ों के साथ 10 से अधिक घोड़े भी दिखे।

जन सुराज पदयात्रा का स्वागत किया जिले में प्रशांत किशोर ने 6 किलोमीटर तक पदयात्रा की। रहीमपुर के अवध बिहारी संस्कृत उच्च विद्यालय मैदान से पदयात्रा शुरू कर रहीमपुर चौक, संस्कृत स्कूल रहीमपुर, बलुआही बूढ़ी गंडक ब्रिज से बलुआही चौक, जेएनकेटी इंटर स्कूल से होते हुए बेंजामिन चौक, डॉ राजेंद्र प्रसाद चौक, सूर्य मंदिर चौक, सन्हौली के बाजार समिति मैदान में रात्रि विश्राम के लिए पहुंचे।

लाखों रुपए का वोट जाति के नाम पर मुफ्त में दीजिएगा तो आपकी गरीबी नहीं मिटेगी, अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए वोट दीजिए। अपनी पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने कई जगहों पर जन संवाद कर लोगों को वोट की ताकत का एहसास दिलाया।

जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम जब लोगों से पूछते हैं कि वोट क्यों देते हैं, तो लोग बताते हैं कि हमारी जाति का नेता खड़ा था इसलिए वोट दे दिया, मुर्गा भात खाए इसलिए दे दिए, 500 रुपए लिए थे इसलिए दे दिया। आपके घर के पुरुष 6-8 हजार रुपए के लिए दूसरे राज्यों में नौकरी कर अपना जीवन खपा रहे हैं।

घंटों मेहनत करते हैं कि घर में 6-8 हजार रुपए भेजेंगे तो गुजारा चलेगा। लेकिन, जिस दिन आपको राजा बनाना है, उस दिन आप मुफ्त में ही वोट दीजिएगा तो भला कौन भोगेगा। वोट की सही कीमत है आपके बच्चों की शिक्षा और रोजगार, इसलिए वोट अपने बच्चों की शिक्षा और रोजगार के नाम पर दीजिए।

खगड़िया संवाददता राजीव कुमार की रिपोर्ट