खगड़िया: अवकाश प्राप्त सीआईडी इंस्पेक्टर के घर लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

 

डीएनबी भारत डेस्क

खगड़िया जिला के परबत्ता प्रखंड क्षेत्र के नगर पंचायत परबत्ता के मोजाहिदपुर गांव के अवकाश प्राप्त सीआईडी इंस्पेक्टर नित्यानंद सिंह के घर चोरों द्वारा लाखों रुपए की कीमती जेवरात चोरी किए जाने का मामला सामने आया है। घटना देर रात की बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि घर का मुख्य द्वार बंद था, जबकि उनके पुत्रवधू के कमरे के अंदर गोदरेज में करीब 8 लाख का कीमती जेवरात था,

जिसमें सोना का अंगूठियां, नेकलेस, मांगटीका, चूड़ी आदि कुल 120 ग्राम समेत तकरीबन 8 लाख की कीमती जेवरात अज्ञात चोरों ने लेकर गायब हो गया। उन्होंने बताया कि उक्त घर का हेंडिल लगा हुआ था, पलंग के ड्रागर में चाभी रखा हुआ था, जिस चाभी से चोरों ने गोदरेज खोला और गोदरेज में लाॅकर का चाभी रखी थी, उक्त चाभी से लाॅकर खोलकर चोरों ने जेवरात चुरा ले गए ।

जबकि उन्होंने यह भी कहा कि वे और उनकी पत्नी सोई हुई थी, छत के ऊपर से चढ़कर सीधी से नीचे आया और उक्त सामान को ले भागने सफल रहा। जिसमें करीब 8 लाख का सोना चांदी का जेवरात चोरों में ले लिया है । घटनाक्रम को लेकर उन्होंने इसकी लिखित सूचना परबत्ता थाना को दिया है। वहीं उक्त घटनाक्रम को लेकर परबत्ता थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने बताया कि पीड़ित अवकाश प्राप्त सीआईडी इंस्पेक्टर के घर लाखों की चोरी होने की सुचना दी गई है।

जिसके उपरांत पुलिसिया जांच पड़ताल भी शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द उक्त घटनाक्रम को अंजाम दिए चोरों का पता लगा, न्यायिक अभिरक्षा में भेजने में परबत्ता थाना पुलिस सफलता प्राप्त करेंगे।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार की रिपोर्ट