लाखो में विवाहिता महिला के साथ गांव के युवक ने छेड़खानी और दुष्कर्म का किया प्रयास

घटना बेगूसराय जिला के लाखो थानाक्षेत्र अंतर्गत की, छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने परिजनों के साथ किया मारपीट।

घटना बेगूसराय जिला के लाखो थानाक्षेत्र अंतर्गत की, छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने परिजनों के साथ किया मारपीट।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अब अपराधी तबके के लोग बिल्कुल ही बेखौफ हो चुके हैं और बड़ी घटनाओं के साथ-साथ महिलाओं के साथ दुराचार एवं छेड़खानी की घटनाओं को अंजाम देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला लाखो थाना क्षेत्र की है जहां पर अपनी एक रिश्तेदारी में आई हुई विवाहिता महिला के साथ गांव के ही युवकों ने छेड़खानी एवं दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

हालांकि महिला की तत्परता और चिखने चिलाने से ग्रामीणों के जग जाने के बाद आरोपी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका। बताया जा रहा है कि साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के मल्हीपुर निवासी पीड़िता कोमल कुमारी अपने पति दीपक कुमार के साथ अपने एक रिश्तेदार के यहां लाखों आई हुई थी। रात में जब वह सो रही थी तो गांव के ही ऋषि कुमार नामक युवक ने पहले उसका मुंह बंद कर और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। लेकिन तब तक महिला किसी तरह ऋषि कुमार के चंगुल से निकल गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग वहां जमा हो गए जिससे कि महिला की इज्जत बच सकी। लेकिन बताया जा रहा है कि आरोपी वहां के एक जनप्रतिनिधि का नजदीकी है इसलिए उसने दबंगई दिखानी शुरू कर दी और बचाव में आए हुए एक महिला समेत कई लोगों को उसने पीट पीटकर जख्मी कर दिया। फिलहाल सभी घायल का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है।

मामला संज्ञान में आते ही बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थानीय थाने को गंभीरता से जांच के साथ-साथ आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही पूरे मामले से पर्दा हटा दिया जाएगा एवं आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai