बेगूसराय में लकड़ी बंटवारे को लेकर भतीजे ने चाचा व चाची को पीट पीट कर किया घायल, सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

 

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु के वार्ड नंबर 41 की है.

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लकड़ी के बंटवारे के विवाद मे एक भतीजा के द्वारा अपने ही चाचा और चाची की गंभीर रूप से पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है.  इस घटना में भतीजा के द्वारा बेरहमी से पिटाई किये जाने के कारण जहां चाची का हाथ टूट गया है वही चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका इलाज बेगूसराय अस्पताल में कराया गया है.

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु के वार्ड नंबर 41 की है. घायल की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वार्ड 41 बड़ी एघु के रहने वाले दिलीप ठाकुर और और उनकी पत्नी गीता देवी के रूप मे हुई है.. घटना के संबंध में गीता देवी ने बताया कि लकड़ी के एक सिलाई के बंटवारे को लेकर यह विवाद हुआ है. इस घटना में भतीजा के  द्वारा लकड़ी के बंटवारे से इनकार किये जाने पर चाचा द्वारा इसका बिरोध किया गया.

जिसके बाद आरोपी चाचा के द्वारा लाठी से अपने ही चाचा की गंभीर रूप से पिटाई की जाने के लगी इसी बीच उसे बचाने के लिए पहुंची पत्नी गीता देवी को भी आरोपी के द्वारा जमकर पिटाई की गई जिससे उसका हाथ टूट गया. पीड़ित ने बताया कि इसकी सूचना उनके द्वारा पुलिस को नहीं दी गई है पहले इलाज करने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे हैं.

डीएनबी भारत डेस्क