बेगूसराय के क्रिकेटरों में काफी प्रतिभा है और यहां के खिलाड़ी बहुत जल्द आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलते हुए नजर आए – राजकुमार सिंह

 

बेगुसराय ने समस्तीपुर को 41 रनों से पराजित किया, बेगूसराय के युवराज एवं पृथ्वी राज बनें संयुक्त रुप से मैन ऑफ द मैच घोषित

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के क्रिकेटरों में काफी प्रतिभा है और यहां के खिलाड़ी बहुत जल्द आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलते हुए नजर आए। उक्त बातें बरौनी फर्टिलाइजर खेल मैदान में मंगलवार को बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित क्रिकेट में खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए परिचय प्राप्त करते हुए मुख्य अतिथि सह मटिहानी विधायक  राजकुमार सिंह ने व्यक्त किया।

वहीं आयोजित सेंट्रल जोन में रणधीर वर्मा अंडर 19 में सेंट्रल ज़ोन मुकाबले के दौरान बेगुसराय और समस्तीपुर के बीच मैच खेला गया। बेगूसराय की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर के मैच में बेगूसराय ने  4 विकेट खोकर 308 रन बनाए। बेगूसराय की ओर से युवराज  ने 70 गेंदों में 91 रन, शिवम् राज 110 बॉल में 89 रन और पृथ्वी राज ने 62 गेंदों में 61 रन की शानदार पारी खेली। समस्तीपुर की ओर से सुमन  ने 2 विकेट  और राहुल ने 1 विकेट  लिए । जबाव में  समस्तीपुर की टीम ने निर्धारित 50 ओवर के मैच में  9 विकेट खो कर 267 रन ही बना पाई।इस तरह से बेगूसराय ने समस्तीपुर को  41 रनों  से पराजित किया।

समस्तीपुर की ओर से अभय कुमार ने 59 रन , अबुतालिब ने 49 और अभिनव ने 31 रन की पारी खेली। बेगुसराय की ओर से सुधांशु ने 3, पृथ्वी राज ने 2 विकेट लिए ।मैन ऑफ द मैच  का पुरस्कार बेगूसराय  के पृथ्वी राज और युवराज को संयुक्त रूप से बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश, बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह ने प्रदान किया ।

निर्णायक की भूमिका में वेद प्रकाश और अमित कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। वहीं इस अवसर पर ललन कुमार, मुरारी कुमार, शोभित पासवान, दानिश आलम, निराला कुमार, जितेंद्र कुमार, विवेक कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट