कोलकाता डॉक्टर मर्डर: बेगूसराय में महिला कॉलेज की छात्राओं ने किया प्रदर्शन

डीएनबी भारत डेस्क 

कोलकाता में महिला चिकित्सक के साथ अमानवीय व्यवहार एवं हत्या के बाद अब बेगूसराय में महिला कॉलेज के छात्रों ने भी विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर हंगामा और नारेबाजी की। वहीं महिला कॉलेज के छात्रों ने प्रतिरोध मार्च निकालकर मेडिकल छात्रा सह महिला चिकित्सक के साथ हुई हैवानियत और हत्या के विरोध में महीला कॉलेज की छात्रा काफी गुस्सा में थी।

इस दौरान छात्रा ने बताया है कि कोलकाता में जिस तरीके से एक महिला डॉक्टर के साथ रेप करने के बाद उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है और खुलेआम अपराधी घूम रहे हैं लेकिन वहां के सरकार अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने कहा है कि इसमें जो दोषी है उसको पकड़ कर कठोर से कठोर कार्रवाई करें। उन्होंने कहा है की बेटी पढ़ाओ बेटी बढ़ाओ का जो नर सरकार के द्वारा दिया जा रहा है वह आप कैसे बेटी पड़ेगा और बढ़ेगा क्योंकि कई राज्य में बेटी सुरक्षित नहीं है उनके साथ रेप कर हत्या कर दी जाती है।

इस दौरान आंदोलन कर रहे अमरेश कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर और कोलकाता में लड़कियों के साथ रेप कर निर्भर तरीके से हत्या कर दिया और सरकार हाथ पैर हाथ देकर बैठी हुई है। उन्होंने कहा कि दोषियों पर सरकार कार्रवाई करें नहीं तो आने वाला समय में छात्र संगठन एकत्रित होकर उग्र आंदोलन करेंगे।