कोई अपराधी या तो सम्राट चौधरी को बिहार की राजनीति से हटा दे, नहीं तो मै आपको गारंटी देता हूँ कि बिहार से हटाने का काम मैं करूंगा – सम्राट चौधरी

 

कैमूर में राजद व कांग्रेस पर गरजे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी

डीएनबी भारत डेस्क

कैमुर जिले के रामगढ़ में पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, सांसद मनोज तिवारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने बक्सर संसदीय क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार मिथिलेस तिवारी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने राजद व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा कि 1990 से लेकर 2005 तक के बीच में लालू प्रसाद यादव ने एक लाख भी नौकरी देने का काम नहीं किया लेकिन नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में जब सत्ता आई तो मेरी सरकार ने साढ़े पांच लाख नौकरी देने का काम किया।

सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश 1947 में आजाद हुआ लेकिन आजादी के बाद यानी 70 साल तक कांग्रेस ने हुकूमत किया और इस देश को लूटने का काम किया। इधर 15 वर्षों तक बिहार में लालटेनिया ने लूटने का काम किया।और इसी रामगढ़ में विधायक और विधायक के पिता ने भी बिहार को लूटने का काम किया। उन्होंने यह भी कहा की मैं 2025 के भी चुनाव में आऊंगा दो गारंटी लेके आऊंगा पहली गारंटी कोई अपराधी या तो सम्राट चौधरी को बिहार की राजनीति से हटा दो नहीं तो आपको मेरी गारंटी बिहार से अपराधी को हटाने का काम मैं करूंगा।

मेरी दूसरी गारंटी इस बार हम लोग कमिटेड हैं कि 2020 में हमने सात निश्चय पार्ट टू नीतीश कुमार के नेतृत्व में घोषणा किया है की 10 लाख नौकरी का वादा पूरा करके ही 2025 में वोट मांगने आऊंगा। वहीं अंतिम प्रचार प्रसार में सम्राट चौधरी ने बक्सर संसदीय क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील की है।

डीएनबी भारत डेस्क