खोदावंदपुर प्रखंड क्षेत्र के क्लब साथियों द्वारा चलाया गया स्वच्छता कार्यक्रम

डीएनबी भारत डेस्क

खोदाबंदपुर, प्रबंधन के निर्देशानुसार बुधवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के जन्म जयंती के मौके पर प्रखंड के जागरण पंचायत क्लब दौलतपुर के साथियों द्वारा खोदावंदपुर संवाददाता अरुण कुमार मिश्रा के नेतृत्व में चलकी स्थित हनुमान मंदिर परिसर एवं ग्रामीण सड़कों पर साफ सफाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस स्वच्छता कार्यक्रम में साथियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

इस मौके पर जागरण क्लब दौलतपुर के पंचायत अध्यक्ष डॉ संजीव कुमार भारती, सचिव शंकर कुमार वर्मा, उपाध्यक्ष एवं रामदानीपासवान, रामचंद्र पंडित पूर्व मुखिया बाबू प्रसाद यादव ,राहुल कुमार,राम शरण यादव, अरुण महतो सहित दर्जनों ग्रामीणों ने हिस्सा लिया इसी तरह जागरण पंचायत कलब मेघौल के अध्यक्ष गौरव सिंह,फफोत पंचायत के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार।

बरियारपुर पूर्वी के अध्यक्ष विवेक कुमार बाड़ा पंचायत के अध्यक्ष तरुण कुमार रौशन के नेतृत्व में अपने-अपने पंचायत में भी स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कलब के सदस्यों के साथ-साथ  स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों ने भी हिस्सा लिया।

आम जनों ने गांधी जयंती के मौके पर पंचायत क्लब के साथियों द्वारा इस तरह के सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए क्लबी के साथियों के प्रति आभार व्यक्त किया

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट