नालंदा :किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता के पिता की लूटी लॉकेट बरामद

 

डीएसपी ने पीसी कर दी जानकारी

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। घटना के सात दिनों के भीतर ही पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में पीड़िता के पिता से लूटी गई लॉकेट और आरोपी द्वारा पहने गए कपड़े भी बरामद किए गए हैं। जानकारी के अनुसार, 15-16 जून की रात को लहेरी थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी।

पीड़िता अपने पिता के साथ सड़क किनारे सो रही थी, जब एक युवक उसे उठाकर पास ही ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के पिता के गले से लॉकेट भी छीन ली थी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू की। मामले की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिसने वैज्ञानिक और तकनीकी तरीकों का इस्तेमाल करते हुए पुलिस ने 23 वर्षीय टिंकू चौधरी उर्फ संजय चौधरी उर्फ पसिया को गिरफ्तार किया, पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और घटना का पूरा विवरण बताया।

उसके बयान के आधार पर पुलिस ने पीड़िता के पिता की लूटी गई लॉकेट और आरोपी द्वारा घटना के समय पहने गए कपड़े बरामद किए। जांच में यह भी पता चला कि पीड़िता के पिता घटनास्थल के पास चाय का ठेला चलाते थे और रात में वहीं सो जाते थे। आरोपी कभी-कभार वहां चाय पीने आता था, जिससे उसे इस बात की जानकारी थी।

डीएनबी भारत डेस्क